म्हारे पिया जी

💐पहले तो में आपसे माफी मांगना चाहूंगी, 
अब आपसे कुछ कहना चाहूंगी
में बातों में कुछ कह न पाउंगी, 
पर तुम समझ लेना मेरे शब्दों को, 
आपसे प्यार बहुत करते हैं हम 
लेकिन दिल की दास्तां को जुबां से बयां कर न पाउंगी।
बस समझ लेना मेरी खामोशी को 
में शब्दों में आपसे सब कह जाउंगी, 

जानती हूं आप समझोगे मुझे, उसी तरह जिस तरह हमारी दोस्ती की शुरुआत हुई थी, 
ओर शब्दों से एक दूसरे की पहचान हुई थी , खामोशी में हम एक दूसरे से सब कह जाते थे , 
शब्दों की मुलाकातों में हर जगह घूम आते थे, 
एक दूसरे को दूर से ही समझ जाते थे, 
इश्क़ बया जुबा से हो जरूरी तो नहीं , पर दूर तुमसे कभी न जाउंगी , वादा है आपसे हर पल आपके साथ रहूंगी , आपका हाथ थामे , आपका साथ निभाऊंगी।
दूर तुम्हे न होने दूंगी खुदसे, 
न तुमसे दूर कभी में जाउंगी, 
तुम्हे हंसी देकर , खुद भी मुस्कुराउंगी,

जीवन भर का साथ होगा आपका ओर मेरा ,
 में हर रश्म ओर हर रिवाज निभाऊंगी, तुम चाहे न मनाना, पर तुम रूठ जाओ , तो में सह न पाउंगी, तुम्हे दिल से मनाऊंगी, ओर मुस्कुराके तुम्हारे गले से लग जाउंगी।।
जुबां से न कहूंगी , पर शब्दों में तुम्हे सब बताउंगी।।🙈🙈

No comments

If you have any doubts please let me know
अगर आप मेरी मुस्कान से जुड़े कोई सवाल करना चाहते हैं तो मुझे बताये