में गर्व करती हूं अपनी आर्मी पर।।

मत सोचो मेरे बारे में।

हम तो अपने घर मे आराम से है।
सोचना है तो सोचो अपने जवानों के लिए जो हम सबके लिए बॉर्डर पर तैनात है।।
Me proud nhi krti kisi success aadmi par, na  kisi aurat pr,me proud krti hu .उस माँ पर जो अपने बेटे को अपनी आंखों से दूर कर खुदको दिलासा देती है।।ओर आंसू बहाती है।।और उसे दूसरी धरती माँ का बेटा कहलवाती है।। में गर्व नही करती उन पढ़े लिखे नोजवानों पर जो पढ़ने लिखने का घमंड दिखाते है।। में गर्व करती हूं उन औरतो पर,उन प्रेमिकाओं पर जो अपने पति से दूर रहकर उनका इंतजार करती है।।में गर्व करती हूं उन पिताओं पर जो आंसुओ का घुट पीकर अपने बेटों को फ़ौज में भेजकर अपने आप को सबसे ज्यादा खुश इंसान समझता है।।में गर्व करती हूँ उन बहनों पर जो हर पल अपने भाई के आने का रास्ता तख्ती है।। ओर सबसे गर्व से कहती है कि मेरा भाई देश रक्षक है।।😃
मुझे गर्व होता है अपने आर्मी भाइयों पर।।मुझे गर्व होता है उस पत्नी पर जो अपने पति से दूर रहती है।। सामने से मुस्कुराती है और दूर होकर उसके इंतज़ार में आंसू बहाती है।।
में गर्व करती हूं अपने मन से अपने👍 दिल से !!

2 comments:

If you have any doubts please let me know
अगर आप मेरी मुस्कान से जुड़े कोई सवाल करना चाहते हैं तो मुझे बताये