Hawaa Ka Jhonka

Teri Ek Muskan k liye puri Duniya se lad jaau,Tu Thaam le hath mera,tere Liye Kuchh bhi kar Jaau,Bas ek Jhalak dikhla de ,apni puri Zindagi Tere naam Kar jaau.....Muskan


Sataane Lagaa hai Koi sapno mai Aane Lgaa hai koi,abhi unse mili nhi phir bhi kyu Dil ko Dhadkaane Lgaa hai koi,rastaa dekha nhi unka phir bhi na jane kyu Unkaa intzaar Krne ko Man chahtaa hai,esa Kya jaadoo hai Jese Nashaa chhane Lgaa hai koi.....Muskaan

Ek हवा का झोका हू   

Ek हवा का झोका हू  मे,तुम्हे छूकर गुजर जाउन्गी,तुम महसुस कर लेना मुझे,तुम्हारे बदन को छूकर जाउन्गी मै,आसमान का हिस्सा हु मे,पानी मे बहता किस्सा हु मे,शीतल हवा हु मे,जब तुम होगे अकेले चाँद की चाँद्नी मे तब आऊँगी मे,ध्यान से सुंनना मेरी आहट को feel तुम करना,तुम्हारे कानो मे केह जाउन्गी मे,पर मुझे महसुस तुम कर लेना,हवा का झोका हु मे,तुम्हे छूकर गुजर जाउन्गी मे,शीतल हवा हु मे,ठंडी ठंडी तुम्हे सुबाह भी जगाउन्गी मे,कुसुम के जेसे,फूलो मे समाउन्गी मे,और मेरी ठंन्दक से हर फूल मेहकाउन्गी mai,हवा का झोका हु,तुम महसुस कर लेना,तुम्हे छूकर जाऊन्गी मे,जब रात सो रहे होगे तुम,तुम्हारा साया बन जाउन्गी मे,तुम्हारे करीब आऊँगी मे,बस तुम महसुस कर लेना,मे दूर हु तुमसे पर हवा का झरोका तुम्हारे बदन को छूकर निकलेगा करीबसे ,बस तुम मुसकुरा देना ,शीतल हवा का झोंका हु मे, आसमान की वादियो मे रेहती हु मै,हवा का झोका हु मे,तुम्हे छूकर गुजर जाउन्गी,बस तुम महसूस कर लेना मुझे,जब उठोगे तुम सुबाह तुम्हारे लबो को छूकर जाउन्गी मे,बस तुम महसुस कर लेना तुम्हारे बहुत करीब आऊँगी मे.आसमान की वादियो मे रहने वाली..शीतल हवा हु मे.......Muskan


No comments

If you have any doubts please let me know
अगर आप मेरी मुस्कान से जुड़े कोई सवाल करना चाहते हैं तो मुझे बताये