चलो फिर से इशारों में कुछ बात हो जाये

चलो फिर से इशारों में कुछ बात हो जाये,
दो पल की मुकम्मल सी मुलाकात हो जाये,

आँखों ही आँखों में तेरी मेरी बात हो जाये ,
में सिर्फ रह जाऊं आपकी आँखों में डूब कर,
 और आपको मेरी धड़कनो से प्यार हो जाये ,

चलो फिर से वही एक massage  वाली बात हो जाये
सोती हुई रातों  में फिर से जागने की शुरुआत हो जाये,
चलो फिर से इशारों में कुछ बात हो जाये,
दो पल की मुकम्मल सी मुलाकात हो जाये,

आओ सपनो में ही सही पर फिर से वही मुलाकात हो जाये,
चलो फिर से इशारों में कुछ बात हो जाये,
चलो फिर से इशारों में कुछ बात हो जाये,
दो पल की मुकम्मल सी मुलाकात हो जाये,

चलो आओ साथ मेरे हम फिर से अपनी ही बनाई दुनिया में खो जाये ..
जहां नदी का किनारा है और तुमने मुझको पुकारा है
एक चाँद सा प्यारा है और एक टूटता सितारा है ,
पहाड़ों में गूंजती हवाओं ने हम को पुकारा हो जैसे
तेरी मेरी मोहब्बत का इशारा हो जैसे
चलो फिर से वही इकरार हो जाये

में तुम्हारी आँखों में डूब जाऊं
और तुम्हे मेरी धड़कनो से प्यार हो जाये
चलो फिर से इशारों में कुछ बात हो जाये,
दो पल की मुकम्मल सी मुलाकात हो जाये,

चलो उन इशारो को फिर से दोहराये और एक दूजे में फिर खो जाये ,
आओ मेरे पास बैठे हम एक साथ ताकि फिर से वही रात हो जाये,
वही इशारो में बात हो जाये ,
चलो फिर से इशारों में कुछ बात हो जाये,
दो पल की मुकम्मल सी मुलाकात हो जाये,

आओ एक दूजे की बाहो में हम सो जाये ,
करदो तुम एक इशारा फिर से की अपनी मोहब्बत एक बार फिर हो जाये !!
तेरी मेरी मुलाकात हो जाये !!



सोमी

No comments

If you have any doubts please let me know
अगर आप मेरी मुस्कान से जुड़े कोई सवाल करना चाहते हैं तो मुझे बताये